विशेष सुविधा: यहूदी धर्म की सच्ची कहानी

विशेष सुविधा: यहूदी धर्म की सच्ची कहानी
यहूदी धर्म की सच्ची कहानी: वैज्ञानिक इतिहास लेखन बैंक का बड़ा अधिकार,. मोनोग्राफ, प्रोफेसर की देखभाल करने के लिए. उद्धरण का स्रोत: Scarola Lorenzo कोई लाभ उद्देश्य के रूप में लंबे समय के रूप में और के दायित्व के साथ reprinted:
http://ilcomandamento.blogspot.com
1, परिचय:
बड़ा अधिकार है, कि संप्रभुता की बैंकिंग अपराध अपराधी अपहरण के लिए है,
लोग: कुछ समय के लिए है, मौद्रिक बड़ा अधिकार का सवाल करने के लिए कि मैं चिंतित हूँ,: प्राथमिक और माध्यमिक. मैं ने पाया है कि वहाँ एक विशाल साहित्य दोनों राष्ट्रीय स्तर पर है, वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर. जो जड़ है, यूरोपीय सेंट्रल बैंक को मौजूदा प्रणाली, आदि सामान्य (SPA) का निजी स्वामित्व की भी ..., के अनुसार, के लिए कुछ नहीं से पैसा, केवल मुद्रण के मूल्य बनाने के लिए अनुमति दी! इस पैसे के साथ है, कि प्रबुद्ध, या यहूदी बैंकरों, के लिए एक अदृश्य साम्राज्य बनाने के लिए सक्षम थे. राज्य इतना कर्ज में राज्य की प्रतिभूतियों (बीओटी और CCT, आदि ..) खरीद सकते हैं प्रबुद्ध, और परोक्ष रूप से कर्ज में परिणाम के, हम सब. सामान्य बैंकों को भी कुछ नहीं से पैसा बनाया है, कि निजी आरक्षित करने के लिए ऋण के रूप में के आधार पर दिया जाता है की अनुमति दी है, एक (आंशिक) हास्यास्पद. यह पैसा तो वापस अनुरोध किया जाता है: ब्याज का आरोप लगाया. इस आपराधिक, शैतानी और विकृत तंत्र एक हाथ पर आधार पर, है, और अधिक बिगड़ती सार्वजनिक ऋण, समुदाय के एक प्रगतिशील यही है, जबकि सारे पैसे, दरिद्रता का हिस्सा अधिक वर्तमान में संचलन में, रूट करने के लिए शुल्क लिया जाता है एक ऋण की अनुचित और असाध्य, ब्याज पैसे की जरूरत है, अभी तक मुद्रित नहीं है भुगतान करने के लिए: के रूप में वह इस मौद्रिक संकट का द्वार है. संक्षेप में, सब कुछ बैंकिंग, हमारे संस्थानों के सभी प्रणाली है कि बहुत नींव है, में? पूर्ण और कुल: यह एक अपराध है! मैं भयानक, भारी क्षति के लिए इस घटना,, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में यही पैदा कर रही है, लगता है, लेकिन फिर भी अधिक गंभीर तथ्य यह है कि कोई एक के बारे में बात की. तुम्हें क्या लगता है? बड़ा अधिकार और बैंक धोखाधड़ी - का मंच: http://www.Finanzaonline.com
---------------
2 एन डी परिचय:
बड़ा अधिकार, बैंकिंग, या अपराध और लोकप्रिय संप्रभुता के अपराधी अपहरण:
हम अधिक मानवता के पूरे इतिहास, उन है कि है द्वारा बनाई गई के अपराध का गंभीर सामना कर रहे हैं कहानी के पांचवें पीछे करवाया, पिछले पांच शताब्दियों के सभी त्रासदियों, प्रदूषण, छेड़खानी, पता लगाने और हत्या, न केवल घटनाओं नीतियों, लेकिन यह भी ऐतिहासिक और वैज्ञानिक फंड, वैज्ञानिक अनुसंधान और इतिहास लेखन के हर रूप अभिमानी पूर्ण शक्ति के माध्यम से, भ्रष्ट: वित्तीय, मीडिया, राजनीतिक और संस्थागत. अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की निजी मालिकों के बाद से, 5 सदियों की नीति का एकाधिकार है, और हाल ही में, वे सूचना का एकाधिकार, जिसके माध्यम से है, तो आम सहमति का मार्गदर्शन: यह एक पूर्ण शक्ति बिल्कुल पुरुषों का यह दिमाग भ्रष्ट, कर रहे हैं एक आभासी वास्तविकता में रहने को मजबूर हैं, क्योंकि वे समझौते के manipulators द्वारा निर्देशित कर रहे हैं .. वे हैं: हर युद्ध का आधार है, हर क्रांति के भौतिकवादी विचारधारा और totalitarianism के प्रत्येक, के लिए प्रबुद्ध. उत्थान के लिए और अधिक से अधिक, संस्थाओं का अधिक नियंत्रण पर लेने के लिए संपत्ति के पुरुषों और: वास्तव में, इसके चक्र के अंत में एक अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष, devitalized और गरीब लोगों के बाद, बड़ी और विनाश की भारी जरूरत है. यही कारण है कि वे बिगाड़ना और बिगाड़ने हर रिपब्लिकन संविधान, वास्तव में, लोगों की मौद्रिक संप्रभुता का अधिकार नहीं है: यह एक पूर्ण अपराध के रूप में प्रतिनिधित्व किया है, हत्या की: पूरी मानव जाति के नुकसान के लिए. कि नेपोलियन अंतर्राष्ट्रीय बैंकरों के साथ सहानुभूति: भाग्य की वजह से, लेकिन उसकी बात का भी हार, उनकी दिया: के खिलाफ उनकी सरकार के हाल के वर्षों में, उन्होंने कहा: "जब एक सरकारी बैंकरों से पैसे के लिए निर्भर है, बैंकरों शासकों के लिए स्थिति नियंत्रण नहीं है, क्योंकि हाथ के ऊपर से वह यह है: यह के हाथ लगते हैं: पैसा घर पर नहीं है, बैंकरों देशभक्ति के बिना और शालीनता के बिना कर रहे हैं, उनके लक्ष्य हासिल है (रेफरी. ) 4. फेडरल रिजर्व एक निजी संपत्ति है (थॉमस डी के Schauf 1992).
------------------------------------
3 Rd परिचय:
बड़ा अधिकार, बैंकिंग, या अपराध और लोकप्रिय संप्रभुता के अपराधी अपहरण:
विडंबना यह है ***, हम तेजी से कदम, मौत ने इन हत्याओं के लिए भी बचाना है, कि और अधिक प्रभु अधिकारियों यही मौत लायक है, ग्रह से गायब हो गया है, कभी कभी वे और अधिक के लिए तैयार हैं, न्यायिक जांच के माध्यम से, और यहूदियों के कई expulsions , लेकिन सभी अपने काम में विफल: नरम चरित्र के लिए: बहुत देहाती. उनके लिए विशेष रूप से निर्दोष अपने देशवासियों,:: लेकिन, यह, हालांकि, नुकसान उठाना पड़ा है कई कई अन्याय और उत्पीड़न कि वे, यहूदियों, की गलती के लिए मिला है प्रबुद्ध, सफलता लगभग कभी नहीं अधिकारियों, हिट करने के लिए असली अपराधियों. उनके न्यायपालिका अपराधों की वजह से दोषी हैं, पेय के रूप में बच्चों के खून और उन्हें राक्षसी संस्कार, कि प्रकाश को पूरा करने के लिए: इन अंतर्राष्ट्रीय यहूदी बैंकरों, और वे हमेशा पालन किया है. लोगों की अधिक नेत्रहीन के लिए, विशेष रूप से रोष दुनिया के सभी भागों में निर्दोष यहूदियों डूब (के रूप में हमेशा होता है). वास्तव में, दोषी चतुराई से तो गायब लिए कर रहे हैं उन के बीच की रेखा, प्रच्छन्न, गायब हो उपयुक्त समय पर उन अगर. यहूदी समुदाय के नेताओं और rabbis जरूर है, बहुत बड़ा अपराध में से एक: वे भी, के लिए इस तरह के परिमाण के एक आपराधिक छुपा रही है. निश्चित रूप से, वे मृत्यु के लायक है, बैंक बड़ा अधिकार अपराधियों के कई लाखों की इन, सबसे बड़ी संख्या के कारण, यहूदी नहीं हैं, लेकिन सहयोगी: Freemasons, नेताओं, पत्रकारों, शैतान, आदि .. जो है, एक ग्राहक NWO के सभी दुनिया भर में सेवा.
*** दुर्भाग्य से, यह कहानी अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की नाटकीय, उसका ऐतिहासिक चक्र के साथ वह फिर से याद पड़ना जाएगा, हमेशा की है: युद्ध झूठ और अत्याचार का विनाश. मानवता, अपने भ्रष्ट नेताओं और Satanists से अंधे, सभी लोगों और यहूदी लोग, इतना निर्दोष खून, विध्वंस, तिथि करने के लिए है, जो आपराधिक कानून के खाते और का आयोजन किया है धोखाधड़ी के खाते में लागू होते हैं, जारी रहेगा बड़ा अधिकार बैंक? है कि नहीं और उम्मीद है कि अधिक कभी नहीं करना चाहिए, ऐसे अपराधों मानव इतिहास में अभूतपूर्व है. खून की अत्यंत और ज्यादतियों और अपराधों, की घृणा, की एक कहानी मानव जाति के लिए फिर से प्रकट होना, प्रणाली अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग का अपरिहार्य विविधता के कारण है. (टैक्स वाले देश, पैसा और मार्को सबा का शोधन प्रभुत्व - 19 अगस्त 2004).
*** लेकिन, संदेह, शक और अधिक यही है, यही कारण है कि असली अपराधियों और आपराधिक, वे छिपाने के लिए और दूर चले जाओ जारी है, जो हमेशा के रूप में सफल
इतिहास, और यह, यह है, कि बैंकरों, मनोगत और अदृश्य राजशाही, कि मिलेनियम के माध्यम से पूरा हुआ पास के एक वंश के निर्माण की अनुमति दी है और अगर की वह पीछे छोड़ देता है, आतंक तबाही और मौत के ट्रेल्स है, जो पर सट्टा करने के लिए, और diabolically हँसते हैं, के रूप में सभी को भी स्पष्ट है और साध्य, 11 सितंबर राज्य के नरसंहार का राज्य है. उनकी असली धन और शक्ति: अधिकार और शैतानी विचारधारा का नियंत्रण है,, कि बड़ी सफलता के साथ करना मानव गरिमा के लिए और बाइबिल एकेश्वरवाद की तबाही, यह सब मानवतावाद का स्रोत है के लिए, और नहीं पैसे के कब्जे अश्लील है या संपत्ति के. वास्तव में, इन यहूदियों दुनिया पर देवताओं के रूप में रखे गए थे, वे पूर्ण शक्ति के अधिकारी कर रहे हैं. कैन यहूदी के रूप में अगर है, की एक दौड़ रहे हैं और से बना "पिशाच, के 'जादू की दुनिया के स्वामी हैं, आप हमेशा मार हाबिल यहूदी का आधा मिल जाए, और यह कि, वास्तव में, यह इतिहास में perpetuated : बेबीलोन (इन "प्रबुद्ध" में दोहराया) विश्वास और इब्राहीम के विश्वास के बीच एक कठोरचित्त घृणा - इसहाक और याकूब 10 बच्चों में मृत्यु का वह बिंदु से 12 पर अभिशाप आने के कारण ऐतिहासिक सच (नीचे लेख) हमेशा की तरह, है हमेशा एक बाइबिल सच्चाई. चूंकि भगवान का उपहार हैं "स्थिर", वे हमेशा के लिए रहना होगा, यहूदी लोग, वो घड़ी की सच्ची कहानी है. के लिए बेहतर है, के लिए बुरा, यह एक क्रूर fratricidal इतिहास में है, शैतानी यहूदियों का, और YHWH के यहूदी यह मानव जाति के भाग्य का फैसला करेंगे संघर्ष में, पूजा की, जबकि पूरा अज्ञानता में ईसाई, वे नहीं जानते कि:
* 1 - क्योंकि, मसीह में है, वे भी बेतलेहेम करने के लिए पैदा हुए थे;
* 2 - क्योंकि, मसीह में है, वे भी यहूदा के गोत्रा में से यहूदी हैं, और के रूप में
इस तरह, सभी ईसाई राजा दाऊद के तोहफे के वंशज हैं;
* 3 - वहाँ एक आपसी दृष्टिकोण, जीवन की या मौत की एक भी भाग्य में प्रगतिशील और, उन्हें अपने लीग, निश्चित रूप से के बीच में यहूदियों और ईसाइयों के अथक, हो जाएगा.
-----------------------------
इब्राहीम, 1800 की बाइबिल कहानी to.C. :
यहूदियों, बाइबल के अनुसार, इब्राहीम से उत्पन्न हुए हैं, एक शाखा परिवार के माध्यम से: यह शेम, से जुड़ा हुआ है एक नूह के तीन बेटों में से एक.
कम मेसोपोटामिया Terak (इस तरह) भारी थे की दौलत में, हम धन कि अब्राम ने अपने पिता Terak से एक भाग प्राप्त की एक विस्तृत सूची है (जब तक मेसोपोटामिया से पलायन, शायद शैतानी cults के कारण करने के लिए, मजबूर किया गया था आसपास के साथ, . बहुत साधारण, मानव त्याग, कि तुम Ziggurat, एक प्रोटोटाइप पर बना रहे थे कि कोलाहल के टावर के विचारधारा थी, और अधिक हम जानते हैं:. नई विश्व व्यवस्था इस वास्तविकता के साथ जो, अब्राम चला गया, में है कट्टर विरोधी संघर्ष, उसके कई नौकरों: खानाबदोश या अर्द्ध खानाबदोश, परिवारों के झुंड के चरवाहों गुटों, प्रत्येक जिनमें से अधिक वरिष्ठ सदस्य द्वारा निर्देशित किया गया में विभाजित किया गया जनजाति, जिसमें से वह अब इब्राहीम युवा कुलपति थे, फिर. भगवान ने कहा: इब्राहीम (बहुत सी जातियों का पिता), उर (बसरा के आसपास के क्षेत्र, दक्षिणी इराक) से आया है, और हम महानद Harann कमरा चला गया: इसलिए, इब्राहीम, तेरह के पुत्र को फिलिस्तीन में हेब्रोन के निकट बसने आए, वर्ष 1850 के आसपास to.C. इब्राहीम, एक अकाल से मजबूर की सन्तान,. तब तक मिस्र, जहां, शुरू में मेहमान के रूप में बसने का स्वागत किया गया था, का सामना करना पड़ा तो इतना जबरदस्त कम है, और मातहत, एक भयानक बंधन. वह चली चार शताब्दियों , लेकिन तेरहवें या पंद्रहवीं सदी में मूसा और यहोशू से मुक्त हो जाएगा to.C...
*** यहूदियों नहीं भटकना, के रूप में गलत तरीके से एक समय के लिए कहा गया है, सिनाई प्रायद्वीप में, क्योंकि यह मिस्र के वर्चस्व के अधीन था, लेकिन आज हम निश्चितता के साथ पता है
कि रेगिस्तान की सऊदी अरब में हर समय (है कि ध्यान से और fenced है दुर्गम पहाड़ यही दसनियम की असली रहस्योद्घाटन के थिएटर था बनाया) के लिए तैनात है, और जहाँ वह खेला लगभग सभी मजबूर ख़ानाबदोशी की है कि चालीस वर्ष के एपिसोड नहीं, क्योंकि यहूदियों को ईश्वर की इच्छा को स्वीकार है, कि जब तक हर दिन उनके अविश्वसनीय चमत्कार दिखा रहा है, जीवित रखने के लिए, एक पूरी तरह से दुर्गम में, 2 लोगों की एक लाख की आबादी चाहता था. यह सब ठीक पलायन की पुस्तक में सुनाई है.
*** मूसा ने लाल सागर के पूर्व में भूमि के लिए अपने लोगों के साथ पार कर. मूसा ने कनान देश की सीमाओं, तो छोटे से कब्जा करने के लिए अपने लोगों का नेतृत्व किया
शहर, राज्य हमेशा शुद्ध एकेश्वरवाद के अनुभव के साथ असंगत.
----------------------------
बारहवीं सदी राजशाही की शुरुआत. to.C.
*** पैगंबर शमूएल चुपके राजा शाऊल अभिषेक, इस प्रकार राजशाही को जन्म दे रही है.
दाऊद के साथ केवल ***, राष्ट्र की एकता को बहाल किया गया और नए क्षेत्रों के कब्जे से भी अधिक ठोस जेरूसलम था एक के रूप में, बनाया: सिटी वह मलिकिसिदक के राजा थे, और माउंट Moriah यह है कि, जहां इब्राहीम ने परमेश्वर है, और जहां इब्राहीम में, द्वारा परीक्षा थी अपने बेटे इसहाक त्याग करना चाहिए. यरूशलेम राजनीतिक और धार्मिक राजधानी बन गया. सुलैमान की मौत के लिए, तथापि, इसराइल में उत्तर और दक्षिण में यहूदिया को विभाजित राज्य था. (933) मतभेद, उत्तर के राज्य (722), नबूकदनेस्सर के पहले निर्वासन (598) के अंत करने के लिए,
हालांकि ***, ये शहर राज्यों, और आसपास के उसे और अधिक प्रतिकूल थे, और वे एक आपसी नफरत कल्पना की, पर काबू पाने के आसानी से नहीं, लेकिन सब से ऊपर, cults मूर्ति पूजा के कारण है, कि राज को जब तक जारी किया गया था रहे थे लोगों के लिए जन की एक घटना के रूप में नाटकीय रूप से वृद्धि और हिंसक, YHWH के समान पूजा करते समय, वे स्थायी रूप से दबाने की कोशिश की (875-853 अहाब Phoenician राजकुमारी ईजेबेल कि आपराधिक शादी की, स्त्री और अधिक बेवफ़ा और क्रूर रूप में इतिहास के पास गया). लेकिन YHWH और इस्राएल के असली पहचान के अधिकारों का अविश्वसनीय रूप से प्रभावी रहे थे और अविश्वसनीय तिशबी एलिय्याह नबी केवल द्वारा बचाव किया.
*** यरूशलेम नबूकदनेस्सर के अधीन नष्ट हो जाएगा, और लोगों को, और मंदिर के खजाने बाबुल को स्थानांतरित कर दिया जाएगा. सेकंड छठी. to.C.
*** प्रवासी छठी शताब्दी में शुरू होता है. to.C.: मजबूत पहले मेसोपोटामिया में बसे प्राचीन पूर्व ग्रीस, भर में और फिर रोम, अधिक मिस्र, जहां भी आबादी का दो तिहाई यहूदियों के होते हैं की तुलना में Alexandria के अनेक बन समुदाय के समूह में था, तो लगभग सभी लोकप्रिय रोष द्वारा हत्या.
अधिक महान आत्माओं से देखा ***, लेकिन वे अविश्वास के साथ देखने के लिए और अधिक थे और इस से बचने के कई द्वारा गूँजती द्वारा विरोध: Tacitus
Horace, Juvenal, Pliny, युद्ध और दूसरों को लगभग एक सांस्कृतिक आधार यही है कि आधुनिक सेमेटिक विरोधी भावना के लिए नींव रखना होगा बनाते हैं. (P.89 Giacomo मार्टिना एड, "निरंकुश राज्य की उम्र में चर्च", Morcelliana.). To.C. 539 में, तथापि, साइरस शहर पर विजय प्राप्त की और करने की अनुमति दी निर्वासित के यहूदियों
अपने देश और मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए वापसी.
Hellenistic अवधि में लड़ी *** और अंत में 63 में Pompey द्वारा पर विजय प्राप्त to.C. यरूशलेम की थोड़ी शांति मज़ा आया. 70 to.C. यरूशलेम के रोमन लोगों के काम करने के लिए विजय: फिलिस्तीन में. यहूदी इतिहास में दो घटनाओं के लिए निर्णायक पोस्ट के दौरान लिया जगह:
यीशु नासरी को, जो बेतलेहेम में पैदा हुआ था की क्रूस पर मृत्यु, शास्त्रों के अनुसार, और - 1 *
66 ई. के विद्रोह, अतिवादियों द्वारा fomented उग्रपंथियों, और 70 ई. में Vespasian साथ समाप्त कौन इस्राएल के देश नष्ट कर दिया और करने लगा - 2 *
लंबा इतिहास रहा है कि फिर से नए इजरायल के राज्य और कहा कि, कुछ मामलों के लिए, अभी भी जारी है जब तक पिछले जाएगा स्थापना के अधिक प्रवासी.
---------------------
चर्च, यहूदियों और सेमेटिक विरोधी भावना:
एल Carli, द्वितीय वेटिकन परिषद के सामने यहूदी सवाल है, 44 "पादरियों के जिम" (1965), पीपी 185 से *** सेमेटिक विरोधी भावना [(यह अधिक कहानी का टीका के साथ संबंध है) -203, 465-476, ...)] आदि अनिवार्य रूप से एक अधिक व्यापक घटना के एक खास पहलू, नस्लवाद है कि असली कारण मानव स्वार्थ है, और नस्लवाद ही सादृश्य के अन्य अभिव्यक्तियों के साथ प्रस्तुत माना जा सकता है, भले ही धार्मिक कारक दूसरों में इस मामले में यह एक बड़ा प्रभाव डाल रही है.
*** यह, न केवल ईसाई दुनिया के लिए: स्पष्ट रूप से चौथी सदी में दिख रहा है. to.C., नहीं तो पहले, और ईसाई क्षेत्र से परे फैली हुई है, को जन्म देने के एक बुतपरस्त सेमेटिक विरोधी भावना, मुसलमान, बुद्धिवादी, मार्क्सवादी नाजी,. इतिहासकारों समझौते में मोटे तौर पर यहूदियों के प्रति व्यापक शत्रुता के कारणों की पहचान करने में कर रहे हैं, लेकिन वास्तविक वजन पर बहस, कि कई कारकों और सेमेटिक विरोधी भावना (p.89 Giacomo मार्टिना, "में चर्च की उत्पत्ति के विकास में डाला , "एड निरंकुश राज्य की उम्र 'Morcelliana.)
*** बहुमत (Poliakov, साइमन, आदि ..) से बचने धार्मिक कारणों के लिए अनिवार्य रूप से ही आता है, और केवल बाद में अधिक जानकारी के लिए, उसकी ऊंचाई सामाजिक आर्थिक कारणों से गंभीर है. लेकिन, केवल के लिए कुछ (Lazare), इनमें से केवल वह और केवल बाद में सेमेटिक विरोधी भावना, के वास्तविक कारण हैं, एक धार्मिक औचित्य की मांग. (P.89 Giacomo मार्टिना निरंकुश राज्य की उम्र, एड में चर्च, "Morcelliana.)
*** अधिक विभिन्न व्यवसायों के लिए समर्पित, यहूदियों निकट एक साथ शामिल रखा गया था और वह उन में से कुछ की अनुमति दी विशेषाधिकार का आनंद लिया करने के लिए बुतपरस्त पूजा के कृत्यों से और शनिवार को काम (p.89 Giacomo मार्टिना, "से चर्च उम्र निरंकुश राज्य बचना ", ईडी). Morcelliana. फिलिस्तीन में दसवीं शताब्दी में:
मिस्र में फातिमियों की और सेल्जुक तुर्क को बाद में पारित कर दिया, जबकि नया विजेता यहूदियों के साथ काफी सहिष्णु थे, यह मुश्किल पवित्र स्थलों को ईसाइयों के लिए उपयोग किया है, कभी कभी तीर्थयात्रियों और स्वदेशी ईसाई सताता.
*** मुसलमानों को धीरे - धीरे जेरूसलम के राज्य और नष्ट करने में सक्षम थे
सीरिया फिलिस्तीन क्षेत्र मिस्र की Mamluks अंतर्गत आ गया. XIVsec में.
*** बैंकरों, व्यापारियों और नाविकों का Genovese (जेनोवा) के कौशल को समृद्ध बनाया था और वह प्रौद्योगिकी लाया औबेरियन प्रायद्वीप में अधिक से अधिक पुर्तगाल प्रभावशाली बनने के लिए. (हिस्ट्री Zanichelli की P.211 रॉबर्टो Finzi कोर्स)
चौदहवें और पन्द्रहवें सदी में. फिलिस्तीन में:
*** वह यहूदियों के कुछ आप्रवास, Sephardim के निष्कासन से था
औबेरियन देशों के एक नए और अधिक पर्याप्त आप्रवास लिए नेतृत्व किया. सोलहवीं अगर में. फिलिस्तीन में: सोलहवीं शताब्दी में मिस्र की Mamluks करने के लिए. Ottomans जिनमें से प्रशासन पर सुलेमान शानदार की अवधि को छोड़कर, ले लिया.
----------------------
- Fugger
व्यापारी-बैंकरों-पंद्रहवीं सदी की दूसरी छमाही के industial की अधिक महत्वपूर्ण परिवार निश्चित रूप से ऑग्सबर्ग की Fugger की, लेकिन 1368 में स्वीडन से चले गए. उनके मुख्य आय ऋण की एक तिहाई के लिए खातों के संग्रह की विदेशी मुद्रा से आया है. 1488 एक बड़ी आस्ट्रिया के Archduke में किए गए ऋण की वापसी में में टायरॉल के चांदी की पूरी उत्पादन प्राप्त किया. पंद्रहवीं सदी के अंत में, Fugger चांदी की खानों नियंत्रित, तांबे का, Silesia की लोहे की, स्लोवाक गणराज्य के टायरॉल कारिंथिया के बोहेमिया और स्पेन की है,. Habsburgs की बैंकर्स, एक महान राजनीतिक प्रभाव लिया.
देने या कम: प्रभु को ऋण की है, वे समय की नीति को प्रभावित करने के लिए सक्षम थे. चार्ल्स वी, सम्राट का मामला है: चुनाव के लिए आवश्यक वोट, थे Fugger के पैसे से खरीदा है. 1500 में Fugger, रोम करने के लिए एक शाखा सहित खोला था. पोप के ऋण के लिए विदेशी मुद्रा में, मध्य और पूर्वी में indulgences के अनुबंध जीता ... Cardinals के लिए उसके सामने खड़ा है, और दुनिया के सभी व्यापारियों यह "प्रेरित" बुलाया है. 1557 फिलिप द्वितीय में नहीं कर सकता: वापसी 1630 में 1500000 ducats और असंतुष्ट ऋणों के लिए कुल नुकसान: 8000000 ducats में से एक के Habsburgs ने साबित कर दिया. (हिस्ट्री Zanichelli की P.265 रॉबर्टो Finzi कोर्स). इन खगोलीय आंकड़े, पहले से ही foreshadowed, जब वह अभी भी नाममात्र का पैसा है, नहीं किया गया है का आविष्कार किया था की वास्तविक शक्ति है, जो भी छिपा हुआ है और अदृश्य यदि हां, पीछे सरकारों के मुखौटे के ऋण शार्क व्यायाम कर सकते हैं. इतना अस्पष्ट पावर, क्योंकि यह असंभव सच होने लगा है. लेकिन एक विनाशकारी शक्ति, जीवन का या लोगों पर मौत का असली शक्ति. (कृति यहूदी यही वित्तपोषण फ्रांसीसी क्रांति और कम्युनिस्ट कारण राजतंत्र का विनाश कैथोलिक, अब सिर्फ अपनी परियोजनाओं (प्रो Lorenzo Scarola) में अपराध करने के लिए रक्षा बैंकरों द्वारा संचालित किया जाएगा एक ही समय एक नया पूंजीपति वर्ग खड़ा है. ( सदी XV) कि ध्यान से प्रबंधित, राजशाही की वित्तीय की जरूरत है. और उनकी असमर्थता करों के कुशल संग्रह का एक नेटवर्क बनाने के लिए.
चार्ल्स वी, बैंकरों के लिए बना है, के रूप में क्यों भारी पैसा है, वह अपने विशाल साम्राज्य की जरूरत है, कीमती धातु की खानों के प्रयोग के माध्यम से कालोनियों पर यूरोपीय महाद्वीप पर दोनों ... (रॉबर्टो Finzi, इतिहास के पाठ्यक्रम, आधुनिक युग, Zanichelli पी. 258) 1520-1621 कि: "कीमतों में क्रांति 'या विनाशकारी शक्ति के साथ आर्थिक जीवन पर पहली बार के लिए मुद्रास्फीति को हराया. Speyer के जर्मन शहर में एक ही साल में: आदि राई 15 बार, मटर और 13 बार के गेहूं की वृद्धि हुई है. मुद्रास्फीति के कारण होता है:
* 1 - व्यापारिक मध्यम वर्ग, पेशेवर के निवेश के लिए एक प्रेरणा है, और सभी वित्तीय ऊपर - कमाई के मूल्य और फिक्स्ड वार्षिकियां, 2 * का नुकसान. परंपरागत बड़प्पन तो इन नए लोगों से खतरा है, दोनों के आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक रूप से. (हिस्ट्री Zanichelli की P.231 रॉबर्टो Finzi कोर्स)
*** आधुनिक अर्थशास्त्रियों ने पाया विवरण, कि, सिद्धांत: पैसे की मात्रा, यह एक '500 मुद्रास्फीति लंबे समय है, न केवल कई संदेह पत्तियों का नाम था, लेकिन नींव के बिना है, को भी गुमराह, अर्थशास्त्रियों और इतिहासकारों, मौजूदा वित्तीय प्रणाली, पैसे के समर्थकों माल है, जो अब गलत साबित हो रहा है और वैज्ञानिक प्रोफेसर द्वारा अस्वीकार कर दिया आत्मसात करने के लिए. Giacinto Auriti.
*** यहां तक कि जीन Bodin (1568), वास्तव में, एकाधिकार, जैसे कि वास्तव में लंबे समय से बुलाया '500 मुद्रास्फीति की वास्तविक कारण था, का गठन, तर्क के लिए महत्वपूर्ण की समस्या पर उंगली डाल दी थी 'अर्थशास्त्री प्रवृत्ति या बड़ा व्यापार करने के लिए गठबंधन किया है, पर सभी के लिए यह तथ्य है कि के एक खाते को देने के लिए सक्षम नहीं Azpilcueta डी (1483-1586) मार्टिन और EJ (1934) हैमिल्टन, के रूप में: मुद्रास्फीति अमेरिकन से पहले कई दशकों से लगे और सोने इसलिए साहूकारों और एकाधिकार की बैंक वित्तपोषण के हितों के कारण, वास्तव में, दोनों नहीं, कोई संदेह से चलाए जा रहे हैं, आपराधिक कार्यों में, जैसा कि सट्टा "(p.249 का इतिहास रॉबर्टो Finzi कोर्स - Zanichelli).
----------------------
दिवालियापन के लिए युद्ध से.
पैसे के एक मेस में "कैथोलिक राजा, स्पेनिश राजा, पिछले युद्धों के लिए किया गया था, वह लगभग अपने राजस्व का सभी तरह से ब्याज भुगतान में सेवन किया जाता है: 1565 पूर्व मिलान करने के लिए वेनिस के राजदूत में, उनकी सरकार को पत्र लिखा कि..
*** इसलिए, सिर्फ जनता के लिए बेकाबू हो ऋण है, यह लगभग विशेष रूप से हितों द्वारा दिया जाता है, लेकिन, उस समय में तेजी से बढ़ने, वास्तव में पूंजी प्राप्त neutralized है, दिवालियापन के रणनीतिक चाल का उपयोग कर. इस प्रकार हम विचार यह स्पष्ट है आप उधार के पैसे के लिए ब्याज का भुगतान करने के लिए सूदखोरी पर दरवाजा मध्ययुगीन विचारों छोड़ दिया है कि वह उभार दिया है.
*** सार्वजनिक वित्त ढांचे की कमी राज्यों में सोलहवीं सदी के रूप में आयोजित है. (रॉबर्टो Finzi, इतिहास, आधुनिक युग, 260-262 पी. Zanichelli का कोर्स)
*** यह इस प्रकार है कि ब्याज क्रेडिट के मुआवजे के रूप में भुगतान किया है, नहीं कर सकते हैं और नहीं करना चाहिए किसी भी परिस्थिति में उधार पूंजी (प्रो Lorenzo Scarola) के 10% से अधिक है.
----------------------
यहूदियों और सेमेटिक विरोधी भावना: जेम्स चर्च और निरंकुश राज्य की आयु Vol 2 मार्टिन. : Morcelliana. यहूदी चर्च एंड पी 89
विरोधी Semitism ज़रूर अनुचित है और नस्लवाद और असहिष्णुता का फल है.
*** दुर्भाग्य से, विरोधी Semitism, यह ईसाई दुनिया तक ही सीमित नहीं है, लेकिन है बड़े पैमाने पर किया गया था और अन्य संस्कृतियों और यही पहचान की भावना के लिए धर्म, में विविध है, यहूदी लोगों के लिए लाया पहचान बनाए रखने के. सामाजिक आर्थिक Lazare (वस्त्र) के लिए ऐतिहासिक कारणों के लिए ही आक्रामक सेमेटिक विरोधी भावना का असली मूल कारणों थे. वह यहूदियों (करने के लिए नहीं हमेशा गलत) reproached:
* नास्तिकता
आलस्य *,
लालच *
घिनौना *,
अनैतिकता *,
* गुप्त अनुष्ठान बलिदान.
गुप्त रस्म बलिदान, यही सच्चाई है हमेशा कुछ पंथ के उदाहरण पर और विचारधारा बँट मन, धार्मिक बाबुल द्वारा किया गया ही प्रयोग किया. यह सब आधुनिक शैतानी यही सब मरने के बाद कैथोलिक मत की नकारात्मक पैटर्न, लेकिन यह निश्चित रूप से एक ऐतिहासिक लोगों के लिए कर सकते हैं नहीं होना जिम्मेदार माना में वैचारिक और धार्मिक दुनिया परिलक्षित होगा. दुर्भाग्य से, इन Satanists हैं बैंकरों मनोगत उस वंश अब दुनिया भर में एक तरह से चुनौती राजनैतिक सत्ता आज से फ्रांसीसी क्रांति राजा).
*** सच नापसंद शरीर कि उन्हें जनसंख्या के बाकी हिस्सों से आइसोलेट्स की मजबूत भावना से पैदा हुई. (जेम्स मार्टिन चर्च और निरंकुश राज्य की आयु Vol 2 Morcelliana -. चर्च और यहूदियों 89 पी.)
सेमेटिक विरोधी भावना और स्पेनी धर्माधिकरण
एस Dubnow-Weltgeschichte des Volkes judischen IV-VI, 1926-27 जी Caro, Sozial-und: *** ईसाई और यहूदियों के लिए स्रोत (ईसाई समाज के लिए राज्य
Wirtschaftsgesschichte der "Fudem im Mittelalter der Neuzeit में und को वॉल 1908-1920) एक विदेशी तत्व, इसी तरह की नहीं, तुम उन्हें एक में देख सकता था.
अपने धर्म में एक "नीच और तिरस्कारी सिद्धांत." "शत्रु लोग"
यहां तक कि पहले से Constantine ईसाई सम्राटों *** शुरू करने के लिए उन्हें कानूनी प्रतिबंध के अधीन है, खासकर उनमें से मना किया:
1. ईसाई दास के नोट और एक ईसाई महिला (339 Constance) के साथ शादी
2. ली बाहर सैन्य सेवा के शासन (404 Honorius)
3. और किसी भी सार्वजनिक पद (438 Theodosius द्वितीय) से.
*** ईसाई यहूदियों को स्वतंत्र रूप से पारित करने में सक्षम थे, लेकिन वे केवल शायद ही कभी गंभीर रूपांतरण कर रहे हैं. सम्राट Justinian पुष्टि की है, और कुछ बुरा, अपने पूर्ववर्तियों की यहूदी विरोधी कानूनों, इसके कोड: सब कुछ मध्य युग के लिए और परे कानूनी था.
*** यह आमतौर पर धार्मिक मामलों में सहिष्णुता यहूदियों को स्वीकार नहीं है, लेकिन उनमें से एक नागरिक अधिकारों का पूरा आनंद दे दी, कई synods और popes के रूप में घोषित किया था वे थे, "एक लोगों सदा सेवा करने के लिए निंदा की."
*** यहूदियों के लिए एक विशेष पोशाक, कि उन्हें इस तरह के रूप दक्षिणी यूरोप के शहरों में हो जाता है, पहनने को मजबूर थे, के लिए अलग (यहूदी बस्ती), वे ईसाई दासों उनके रोजगार में नहीं रख सकता है पड़ोस में रहते थे, वे के खिलाफ गवाही देने के लिए सकता है एक ईसाई, सार्वजनिक कार्यालयों, आदि पर डाल दिया ...
*** यहां तक कि जर्मन साम्राज्य, यहूदियों के एक शरीर, एक अजनबी के रूप में माना गया, क्योंकि उनके इलाज विदेशियों के लिए युरोपीय के कानूनों द्वारा नियंत्रित किया गया था.
Swabian सम्राटों के समय से ***, वे "कमरा महल का नौकर" में शुमार किया गया: एक विशेष शुल्क का भुगतान, वे सम्राट के संरक्षण के अंतर्गत आ गया.
*** आकर्षक व्यापार और (अक्सर बहुत उच्च) ब्याज, जो ईसाइयों के लिए मना किया है पर पैसा उधार देने से.
हरमन - *** कई यहूदियों को प्रबंधित धन और शक्ति [. शक्ति और ठंडा करने की इस स्थिति को पहले से ही इतिहास की पुस्तकों के लिए किया जा रहा है कुछ यहूदी बैंकरों, किसी कारण के पलायन के लिए वर्ष 1000 का पहला, द्वारा प्रयोग] (कार्ल Bihlmeyer जमा चर्च के Tuechle "3.-सुधारों के युग इतिहास, एड Morcelliana p.127 Hyginus Rogger खंड क्ष्क्ष्क्ष् के छठे संस्करण के लिए ध्यान.. युग सुधारों)
----------------------
दमनकारी पहनें, जिसमें वे संलग्न उत्पीड़न का मुख्य कारण है कि और अधिक पीठ था, फट खिलाफ Crusades के युग में अलग अलग समय, विशेष रूप से उन में से.
(P.129 BIHLMEYER लालकृष्ण - एच. और TUECHLE Morcelliana.)
*** 1095-96, 1146-47, इन "मसीह के हत्यारे 'के कई ब्रेक के बिना सेना द्वारा मारे गए थे की पहली और दूसरी पार के अवसर पर.
सैन बर्नार्डो और 12 वीं में 16 वीं से कई popes की अपील की है, इन दुर्भाग्यपूर्ण लोगों और विरोध प्रदर्शन के पक्ष में शारीरिक और नैतिक प्रयोग क्योंकि वे हमेशा नहीं बपतिस्मा किया बलात्कार के खिलाफ, की *** प्रभाव पड़ा है.
*** यहाँ और चाय, यहूदियों शहरों और क्षेत्रों से निष्कासित किया गया, लेकिन, वे कुछ करने के लिए वापसी रास्ते में थे.
*** विशेष रूप से गंभीर स्पेन, जहां यहूदियों को बहुत प्राचीन काल से अनेक थे की स्थिति थी, और थे उनके लाभ के निरंकुश प्यास लिए नफरत.
Visigoths सेकंड का राजा. सातवीं उनमें से महत्वपूर्ण दबाव के साथ रूपांतरण के लिए, समझाने की कोशिश की. के दौरान उनकी हालत का प्रभुत्व बहुत सुधार अरब, उनमें से कई अमीर और प्रभावशाली बन गया. लेकिन Castile आरागॉन और Catalonia में 1391 साल में एक महान उत्पीड़न छिड़ने के खिलाफ कई मामलों में यहूदी था उन्हें ही विकल्प बचा मृत्यु या बपतिस्मा के बीच.
*** "Marranos" या "नया ईसाई" के रूप में वे इन बपतिस्मा यहूदियों बल बुलाया गया, बहुत कुछ रूपांतरण ईमानदार और पूरा थे, के बीच बेशक जैसे ही बाहरी दबाव जारी की है, उनमें से कई धर्म में लौटे उनके पिता, खुलेआम या गुप्त रूप से की.
*** हानिकारक प्रभाव ईसाई स्पेन में यहूदियों कि स्पष्ट रूप में ही परिवर्तित (Marranos) एक आपदा थी उनमें से कुछ में घुसपैठ की है, और चर्च पदानुक्रम में ऊपर चला गया है, और अधिक वरिष्ठ पदों, बिशप बनने.
*** यह पंद्रहवीं सदी की दूसरी छमाही में हुई. एक राष्ट्रीय और उनके खिलाफ धार्मिक की कठोर प्रतिक्रिया.
बड़प्पन के खिलाफ 1473 में खूनी विद्रोह के बाद *** और Marranos खिलाफ, कैथोलिक Castile की इसाबेल्ला और आरागॉन की फर्डिनेंड सम्राटों न्यायिक जांच, "यह लगभग स्पेन में विलुप्त गया था की वापसी का फैसला किया, उन से निपटने के लिए उपयोग कर इन खतरनाक दुश्मन की और चर्च का ताज (जो यहाँ है: "प्रबुद्ध" का वास्तविक लक्ष्य और ईसाइयों के एकेश्वरवाद का विनाश).
*** पोप Sixtus चतुर्थ, 1478 में, अपनी सहमति दे दी है और ऐसा गुलाब: स्पेनी धर्माधिकरण. (एच. Ch Lea, स्पेन, उनका रूपांतरण और निष्कासन Lond की Morisco 1901. आदि ...). लेकिन अच्छा प्रभाव की उम्मीद है क्योंकि हासिल नहीं किया गया:
* 1 - रोम के देखो, अत्यधिक गंभीरता (यह बात भी, सांख्यिकीय, कहानी की सच्चाई से मेल खाती है, वास्तव में, अदालत का काम है कि पहले से एक था के लिए अदालत से दोषी ठहराया "शिक्षित" की अवधारणा के अनुसार समय, जाहिर है);
* 2 - जांच भी शक्तिशाली थे, वास्तव में, Augustinian कैनन नियमित पीटर Arbues, आरागॉन की जिज्ञासा दिखानेवाला, Marranos की एक साजिश थी ज़रागोज़ा के चर्च में 1485 में मौत के लिए घायल का उद्देश्य ले लिया. Augustinian: क्या पीटर Arbues 1867 में canonized. फिर, Ferdinand और इसाबेल्ला 1492 में यहूदियों अपने सभी राज्यों से निष्कासित (न्यायिक जांच की अदालत की विफलता के कारण वह नहीं लोहे की अपनी मुट्ठी के साथ सभी पर काम किया).
*** यहां तक कि पुर्तगाल के राजा के मैनुअल 1497 में यहूदियों के खिलाफ निष्कासन की एक डिक्री जारी किए गए, लेकिन फिर भी, एक निश्चित सफलता नहीं था, यह स्पेन में हासिल की, पुर्तगाल में यह तो उनकी शक्ति की गहराई में निहित थी. राजा और दुरुपयोग है कि राजनीतिक उद्देश्यों के लिए समय के लिए किया था की इच्छा पर निर्भरता के बावजूद ***, न्यायिक जांच अनिवार्य रूप से एक ecclesiastical संस्था थी और दान और दया की की चकाचौंध के नीचे रहते थे.
न्यायिक जांच से कोई अतिरिक्त, उचित नहीं ***, तथापि, एक विवादास्पद इतिहास लेखन कि क्रूरता अतिशयोक्तिपूर्ण है तो यह संख्या अनुचित है
पीड़ितों.
"ऑटो-डा-Fe" *** (actus fidei) थे प्रदर्शन नहीं दृश्य है जिसमें मौत की सजा, लेकिन इसके बाद के संस्करण, के साथ की गंभीर प्रकाशन में शामिल हैं, के मामलों की दूसरा को मुक्ति के लिए, केवल हठी heretics और दोहराने अपराधियों, निष्पादन के लिए धर्मनिरपेक्ष बांह को सौंपा गया. था पिछले निष्पादन 1781 में किए गए सेविला के लिए (और यह एक कि जलमग्न की वास्तविकता को प्रदर्शित किया गया था छुपा, गलत या सही करने के लिए एक व्यावहारिक छिपाने की क्षमता है, वह कुछ यहूदियों साहूकारों यह निविड़ अंधकार है और छिपा हुआ है, यातायात के बने तथ्य से है, , भले ही एक अल्पसंख्यक, ईसाई धर्म की हानि करने के लिए ईसाइयों के खिलाफ उचित असन्तोष और मजबूत शरीर और सामूहिक दुख की भावना थी., वे हमेशा यहूदी समुदाय को धोखा दिया है और वे समझ में नहीं आया, कि ऋण शार्क असली थे "दुनिया की बुराई," और नुकसान के अपने स्वयं के, सच वाइपर, कि तुम अच्छी तरह से रखा अपने स्तनों में छुपा) के कारण.
*** वे बहुत पीड़ित था, जब काली मौत, bubonic प्लेग कि 1348-50 साल बहुत यूरोप का एक बड़ा हिस्सा तबाह में भारतीय मूल के,, है. होने वाले फव्वारे जहर का आरोप पीछे कारण महामारी का आरोप पीछे, कई शहरों में यहूदियों Alsace से, ऑस्ट्रिया में, क्रूरता, मारे गए थे के लिए अधिक दाँव पर जला दिया.
----------------------
° 12 और 15 ° के बीच शताब्दियों में ***: अक्सर उठाया गया था, यहूदियों के खिलाफ व्यक्तियों, और संदेह के खिलाफ मुकदमा चलाने:
1. अपमानित crucifixes है,
2. desecrating होस्ट करता है,
3. अनुष्ठान (शैतानी बात यह है कि अभी भी नियमित रूप से करता है) के प्रयोजनों के लिए ईसाई बच्चों को मारना, और इन आरोपों के आधार पर किया है: दस्तावेज, लोकप्रिय दृष्टिकोण, भयानक अपराध: deviant के एक छोटे समूह, और कई यहूदियों को इन अपराधों के दोषी थे की कोशिश की और मार डाला.
13 वीं सदी के बाद से ***, वे कठोरता से दीं, तल्मूड और अन्य यहूदी विरोधी ईसाई पुस्तकों के खिलाफ भी शामिल है.
मानवतावाद के साथ केवल *** और फिर प्रबुद्धता के साथ विशेष रूप से यहूदियों के एक मुक्ति के लिए आया था. 1694 - इंग्लैंड के बैंक के संविधान के अधिनियम
*** क्या पहले भव्य ऐतिहासिक 1694 में Paterson के द्वारा बनाई गई, नवाचार के लिए बैंक के गठन का कार्य पर Inghilterra का उद्देश्य सोने की बजाय वेतन पर आधारित थी, बैंक के बिल (बैंक नोट या बैंक नोट में से) , इस नवाचार के दायरे से साकार करने के लिए पर्याप्त है: एक तुच्छ उदाहरण पर विचार करें: जो मेरे लिए ऋण के बिना जेब के हवाले से एक स्वर्ण सोने का डला था, लेकिन आप के बाद: यह मेरा बजाय लिया जाता है, वहाँ केंद्रीय बैंक है, सोने का डला के बजाय कागज, संपत्ति ऋण के स्थान का एक टुकड़ा है.
1694 में मुद्रा के यूनाइटेड किंगडम के बैंक के पाउंड के हिसाब से आगमन के साथ *** बड़ा खेल के नियमों को बदल दिया है.
*** रक्त पैसा खरीद कि बाजार की ऑक्सीजन है की शक्ति देता है.
*** यह रक्त से विषाक्त ऋण है, तो सच है कि केंद्रीय बैंक मुद्दों पैसा ही है उधार के द्वारा.
*** इस सिद्धांत को स्वीकार करते हैं तो घर पर जब बैंक ने कहा कि पैसा मेरा है क्योंकि सोने के भंडार मेरा है सकते हैं.
*** चूंकि बैंक क्रेडिट भंडार के प्रतिनिधि के शीर्षक के रूप में मुद्रा की कल्पना की, कहने के लिए मैं आप कार्ड प्रतीक है, यह एक शीर्षक दे दिया गया है
है कि क्रेडिट सोने की खान का प्रतिनिधि है, पैसा मेरा है और आप भुगतान कर सकते हैं.
15 अगस्त, 1971 के ब्रेटन वुड्स समझौते के अंत के साथ, तिथि के साथ ***, आरक्षित समाप्त कर दिया है, तो केंद्रीय बैंक यह नहीं कह सकते कि और अधिक: अपने पैसे है, झूठे क्यों है. (प्रो डॉ. Giacinto Auriti - पादरियों के माल और नियत (और छुपा रणनीति की जब्ती http://www.SIMEC.org: यहूदी बैंकरों के आधुनिक इतिहास और समकालीन पर जीत)
*** राज्य के वित्त संकट में क्रांतिकारी सुधार के लिए सिर्फ एक खतरनाक बात है, पहुँचता है.
ज़रख़ीदी और शुल्क की विरासत का उन्मूलन ***, खजाना के लिए लागत का एक बहुत बड़ा बोझ गठन किया है, के रूप में सहमत हो गया था, वह एक ही मालिक थे उनके नुकसान के लिए प्रतिपूर्ति.
राज्य के घाटे को कम करने में जल्दी परिणाम देने के लिए नहीं *** पारंपरिक तरीकों.
*** वहाँ दिवालिएपन के जोखिम था. सभा को इस गंभीर स्थिति का सामना एक क्रांतिकारी उपाय है, पहले से ही Calonne द्वारा सिफारिश की और शिकायतों के कई सूचियों द्वारा की वकालत अपनाया.
*** डिप्टी-Maurices चार्ल्स डी Talleyrand का प्रस्ताव (1754-1838), Autun के बिशप, पर "चर्च संपत्ति होना चाहिए, एक की घोषणा की" राष्ट्रीय "संपत्ति और राज्य द्वारा जब्त किया जा रहा उद्देश्य के लिए बेच दिया पहले पहले से ही अत्यधिक घाटा चिकित्सा एक बार जब आप राज्य खजाना में इकट्ठा किया है., कई अचल संपत्ति संपत्ति, यह हो "मोबाइल" के लिए उन्हें धन में बदल जाते हैं जिनमें से वहाँ बेताब की जरूरत थी समकालीन कला की बिक्री इतनी बड़ी संख्या में था. भूमि पूरे, वित्तीय प्रणाली और अचल संपत्ति के अवमूल्यन के लिए पूरे देश पर नकारात्मक प्रतिबिंब के साथ एक मूल्य में तेजी से गिरावट के परिणामस्वरूप होता है.
जिसके लिए *** यह फैसला किया था कि नए राज्य संपत्ति के लिए प्रतिभूतियों के साथ राज्य लेनदारों प्रतिपूर्ति इस्तेमाल किया जाएगा, एक विशेष रुचि का प्रदान की है, जिसमें से मूल्य संपत्ति है जिस पर राष्ट्रीय खिताब से सम्मानित किया गया द्वारा सुरक्षित था सकता है. इस के नाम के लिए आबंटित किया गया.
*** आप बदल गया है, लेकिन थोड़ा प्रकृति के खजाने की बढ़ती जरूरतों को 1790 के 17 अप्रैल के फरमान के साथ मिलना कि तब से स्थिर मुद्रा सभा के दौरान सम्मानित किया गया है के लिए सभी के लिए, करने के लिए आवंटित किया जाएगा सभी लोग और राज्य के राज्य क्षेत्र. लेकिन, इस बीच, कानूनी निविदा सिक्के भी कानूनी बने रहे, सोने और चांदी के गंभीर परिणाम के रूप में हम बाद में देखेंगे अधिक के साथ. (रॉबर्टो Finzi, इतिहास, आधुनिक युग, 618 पृ Zanichelli का कोर्स)
1694 - इंग्लैंड के बैंक और प्रभुत्व के आधुनिक निरंतरता की स्थापना के संविधान के अधिनियम:
----------------------
Sandro Pascucci का प्रभुत्व:
मौद्रिक प्रभुत्व एक घोटाले और मनोवैज्ञानिक, जो हम सभी व्यक्तियों रहे हैं. इस घोटाले को मजबूत किया है और मौन की और मृत्यु के एक पर्दे के पीछे छिपाता है और कुछ भी रिसाव बाहर अस्तित्व की, दे बिना पिछले 300 साल के माध्यम से चला गया है. वे कहते हैं कि: "शैतान का ज्यादा बड़ा धोखा, विश्वास करने के लिए किया गया था, उस पर वह मानवता मौजूद नहीं" और इस पैशाचिक कि तकनीक का धन्यवाद है दुनिया के प्रभुत्व का गुरु है. आप टीवी पर कभी नहीं या पुस्तकों पर प्रभुत्व की बात करते नहीं सुना, कोई गायक होगा वहाँ कभी नहीं होगा एक गीत या एक हास्य तमाशा. प्रभुत्व के लिए राजनीतिक लड़ाई नहीं है और कभी किसी की गिरफ्तारी वित्त गार्ड इस विषय के लिए कभी नहीं देखेंगे.
*** प्रभुत्व ग्रह की अधिकतम शक्ति है और हम सभी दास हैं.
तकनीकी रूप से ***, बड़ा अधिकार है कि पैसा बनाने के द्वारा उत्पन्न लाभ है.
*** शब्द अब प्रदान करता है कि तुलना अंतर्राष्ट्रीय बैंकों
केंद्रीय पैसे बनाने के लिए, नकदी यह लिखित है. एक उदाहरण के तंत्र समझाना होगा:
एक एकल मुद्रा बनाने की लागत (कागज, धातु की जाए या एक आभासी ग के रूप में / सी) है, कर्मचारियों के लिए और आवश्यक सेवाओं के कच्चे माल के कारण
समोच्च, वितरण, विरोधी, तकनीकी आदि के रूप में ..
*** बड़ी लागत जिसमें से सिक्के का बना है, सामग्री और सभी विभिन्न लागत से स्थापित किया जाएगा: पर सेट करने के लिए अपने आंतरिक मूल्य निर्धारण कर रहे हैं.
*** यूरो, हालांकि, इस मोर्चे पर एक नंबर से पता चलता है एक और मूल्य के लिए यह अंक: (तथ्य चेहरा, या यहाँ तक कि कानूनी या) अंकित मूल्य.
*** दो मानों (आंतरिक और नाममात्र), अलग, और उनके बीच अंतर: यह निर्धारित करता है जो कहा जाता है प्रभुत्व है, वह हासिल की है, जो पैसे कि बनाया गया है अर्थात्.
बेशक ***, जो पैसे के लिए संभव बनाता है के रूप में उच्च के रूप में एक मूल्य आंतरिक मूल्य से अधिक अंक देता है, अन्यथा यह खो देता है.
1 प्रतिशत से सिक्के में उदाहरण के लिए होता है *** क्योंकि यह आवश्यक है उन्हें 15 सेंट खर्च करने के लिए.
*** अब यही है कि हम क्या सिक्का और कागज उत्पादों की मौद्रिक सोने की रचना में देखते हैं. प्राचीन समय में सिक्कों सोने के बने थे और तब कोई आंतरिक मूल्य है, बल्कि उच्च के साथ.
"महिलाओं" है कि टकसाल इन सिक्कों उन्हें एक और अधिक खुद के लिए उच्च मूल्य के साथ टिकट लगा लाभ के लिए इस्तेमाल किया, और इस तरह एक "प्रीमियम" बर्दाश्त आर्थिक रूप से महत्वपूर्ण ***.
इस के लिए *** वह नकदी में परिवर्तित करने के अनुरोध के साथ शक्तिशाली व्यापारियों से सोना प्राप्त है और अभी सुनिश्चित करने के लिए उसकी छवि डाल टुकड़ा वह बनाया (गढ़ा) की भलाई. यह गारंटी का एक तरह से किया गया था, और इसके लिए वह अपने लाभ था. उदाहरण के लिए, सोने का सिक्का के 9 ग्राम के साथ एक सिक्का और कहते हैं, कि 10 जीआर था. सोना (लेकिन वास्तव में 9 जीआर से बना +. सोने की 1 ग्राम महान धातु की नहीं.) का. नाममात्र (10) मान और आंतरिक मूल्य (9) के बीच अंतर बड़ा अधिकार (पैसे के लिए एक सोने की ग्राम) था.
*** बेशक आपरेशन भी 10 सिक्के coining वास्तव में 10 जीआर का उपयोग भगवान द्वारा निष्पादित किया जा सकता है. सोने के एक टुकड़े पर एक हाथ का यह 10% की हमेशा की तरह, रखने के रूप में, के लिए लाभ था!
*** जब सोने के लिए कागज पर प्रतिस्थापित किया जा भाषण भी बदतर है (हमारे लिए) और बड़ा अधिकार लगभग 100% करने के लिए आ रहा है
*** वास्तव में, € 5 के लिए एक बिल प्रिंट या एक 500 यूरो यूरो पैसों के 30 सेंट लेता है और यह भी विचार है कि अधिक नहीं है कि लिंक, सोने के लिए कम नहीं है (~ अधिक कवरेज है 'और नहीं परिवर्तनीय अधिक है ~ ). यह वह भगवान आधुनिक, मतलब है या जो अब पैसा बनाता है (यूरोप में ईसीबी जैसे, या अमेरिका में फेडरल रिजर्व) भारी शक्ति है. दरअसल, इन निजी निकायों (सभी केंद्रीय बैंकों निजी हैं), लेकिन ब्लैकमेल कर सकते हैं या
पूरे देश प्रभावित करते हैं.
यह कहने के लिए पर्याप्त है कि विश्व बैंक उन देशों को ऋण नहीं नकार (फेडरल रिजर्व की संपत्ति का और ब्रिटेन के बैंक के, सभी और दो निजी गुरु और भी अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की बारी करने के लिए) निजीकरण का यह स्वीकार करते हैं, पीने के पानी के क्षेत्र! और यह तो सिर्फ एक उदाहरण है. कौन बड़ा अधिकार का तंत्र अब भी यह एक कार्रवाई नष्ट करने का बिल भी बदतर है शामिल किया जाएगा, क्योंकि यह भगवान बैंकों के लिए गायब हो जाता है, इलेक्ट्रॉनिक पैसे पर ~ की 'लागत और बढ़ जाती है 100% बड़ा अधिकार है, समझ में आ गया. इसके अलावा, मुद्रा एक ब्याज (eg. 3%) के अधीन है वह यह है कि क्या ड्राइव: एक संप्रभु राष्ट्र के नागरिकों की मुद्रा में ही की अंकित मूल्य पर, कर्ज! व्यवहार में शहर € 100 और 103 € लागत से एक (बिल) केवल 30 सेंट के साथ बैंक को मुद्रा. यह बड़ा अधिकार है. आप के आसपास यह काम करने के लिए, एक बहुत ही सरल तरीके से कर सकते हैं: बस, यह राज्य है, अंत में प्रभु, मुद्रा जारी करने के लिए: स्वतंत्र और ऋण के बिना के रूप में करता है, उदाहरण के लिए सिक्के (बेशक एक अंकित मूल्य के साथ उन है, और अधिक के साथ, 50 प्रतिशत टुकड़े, 1 और 2) यूरो के रूप में आंतरिक मूल्य के. मैं और अधिक सामान्य बुद्धि मजाक हो गया है अब, मृतक श्री Duisenberg की Tremonti, जब बाद स्थानापन्न के लिए कहा, 1 के सिक्के और 2 बराबर मूल्य की है, साथ यूरो पैसों और पूर्व राज्यपाल (जो रहस्यमय में मृत्यु हो गई, के संबंध में परिस्थितियों), कह कर जवाब दिया, "लेकिन श्री Tremonti, ऐसा करने से, देश उसे खो देते हैं, प्रभुत्व का अधिकार होता है कि पता: पैसे की बड़े पैमाने पर की जगह पर". बिल के बाद से है कि सोने में एक विचार (नोट्स अमरीकी डॉलर में परिवर्तनीय हैं लेकिन 1971 में अमेरिकी डॉलर अधिक के बाद से सोने में परिवर्तनीय नहीं है) कि कारण वहाँ के लिए दोनों को एक निजी इकाई और न ही यह इकाई इस प्रदान नहीं है एक एकाधिकार है पर नहीं है इस मुद्दे पर. इसके अतिरिक्त, सेवा के लिए लागत, इस ऋण (ब्याज) और बचा जाना होगा, कि, हम में से, असली होगा सभी राज्य: प्रबंधन की स्वायत्तता: देश के.
*** कौन डरता है, वह राज्य के लिए कुछ मुद्रण पैसे शुरू करने के रास्ते में हो सकता है: यह है कि राज्य में नहीं है आत्मविश्वास: outsized और नियंत्रण से बाहर एक व्यक्ति है. हम जानते हैं कि: हमारे नेताओं मिलीभगत कर रहे हैं: हर कल्पना ब्याज (बैंक, तेल, हथियार, वेश्यावृत्ति, दवाओं, आदि ..) लेकिन सवाल के साथ हम अपने आप से पूछना यह बहुत आसान है करना होगा:
*** एक राजनेता लोगों के लिए पैसा बनाने की जिम्मेदारी क्यों मना करना चाहिए?
*** अगर वह ईमानदार है क्योंकि वहाँ कोई समस्या हो और नैतिकता के नियमों के तहत काम करेगा चाहिए नहीं है: निष्पक्ष और लोकतांत्रिक. केवल एक ही ईमानदारी के आखिरी किरण के साथ एक बेईमान राजनेता, कहते हैं, 'नहीं,
लग रहा है .. मेरे हाथ में इस प्रिंटर देना नहीं मुझे क्योंकि मैं अपने आप को पता है और मुझे मेरे और मेरे दोस्तों के लिए धन के पहाड़ों प्रिंट!
*** सौभाग्य से इस मामले में समाधान सरल है: हम आपको धन्यवाद देता हूँ और पहले व्यक्ति कि अपनी प्रवेश के लिए भयानक नुकसान की, क्या कर सकते हैं करने के लिए घर भेज देते हैं.
*** अंतिम मामला यह है कि नीति वास्तव में बेईमान की जा रही है ... लेकिन अगर यह एक ऐसी अद्भुत अवसर मना करना चाहिए बेईमान है?
हम क्या कहा है कि पहले से ही बेईमान है के बारे में नैतिक हिचक के लिए नहीं ***. अगर यह नहीं था (बेईमान) अब प्रिंटर स्वीकार करते हैं और किसी भी केंद्रीय बैंक है, जो साधारण से सम्मान और बुद्धि से बाहर करने के लिए मान्यता प्राप्त है, और संचालित करने के लिए जाना जाता है के अच्छे के अनुसार ज्यादा vaunted और बहुत निजी गवर्नर्स रूप में कार्य करेगा समुदाय. Einaudi कहना था: () इस प्रकार "सोने की कमी करने के लिए [सेंट्रल बैंक, लेखक का ध्यान दें] राज्यपाल के ज्ञान की जगह नहीं है".
*** लेकिन फिर, क्यों नहीं एक चोर चुरा रहा है? शायद क्योंकि वहाँ एक और अधिक शक्तिशाली उससे बड़ा गोली मार दी है? शायद वहाँ एक इकाई है कि नहीं करता है उसे प्रिंटर दे और इसे बनाने के लिए चाहते हैं, कि लोगों के लिए पैसा बनाने के लिए (हालांकि चोरी की नीतियों के जोखिम के साथ) है? और यह संस्था अधिक ईमानदार है? कि अगर थे मामला तुरंत उसे किसी भी शक्ति देना चाहिए, के रूप में अच्छी तरह से नियंत्रित है, और अधिक ऊपर है, या नहीं की राजनीतिक की सुरक्षित पता होगा? और अगर यह बल्कि बेईमान था, क्योंकि इस प्रिंटर के हाथ में है और लोग भूख से मर, यह वित्तीय एनीमिया की एक प्रणाली में रहते हैं,? इस इकाई है: ऊपरी: बेईमान: बहुत, और भी राजनैतिक नहीं तो जो "है फैट बैंकर की?
*** और है कि स्पष्ट राजनीतिक नहीं कर सकते नहीं चाहता है 'लोगों के नाम पर मुद्रक लेने के लिए क्योंकि अंतरराष्ट्रीय निजी बैंकरों यह कभी नहीं की अनुमति होगी.
*** कि हम लोग चुनाव बैंकरों द्वारा प्रायोजित कर रहे हैं और इसलिए काम करते हैं, न वह कभी नहीं एक लोकप्रिय ऑप्टिकल में लेकिन हमेशा अपने असली नियोक्ताओं के लाभ के लिए: काम की.
*** यह सच ही राजनीतिक बातें रिवर्स कर सकते हैं लेकिन, इस जनसंख्या, यही बताया है जागरूक करने के लिए और राजनीतिक परिदृश्य में एक क्रांतिकारी परिवर्तन बनाने के लिए प्रेरित का एक बड़ा कटी हुई घास की जागरूकता होने के लिए.
*** इस प्रयोजन के लिए इस लेख के सभी लोगों को प्रसारित किया जाना चाहिए, साथ में अन्य लेखन, किताबें, घटनाओं और सार्वजनिक बहस यही है, की व्याख्या क्या मोना और भयानक और दर्दनाक समाधान का वास्तविक बुराई है के साथ कि तुम नहीं होगा जल्द हो खाई में गिरने के लिए ले लिया है. एक भविष्य के लेख में इस मामले की आगे की महत्वपूर्ण पहलुओं और हम भिन्नात्मक रिजर्व, एक और घोटाले, यह, मुद्रास्फीति का सच प्रबंधक और वह वाणिज्यिक बैंकों की शक्ति धन चालू खाते से कुछ नहीं से बाहर बनाने के लिए, के तीसरे लेख बोलने में बंद हो जाएगा कि हम आज मजबूर किया है. Sandro Pascucci
----------------------
Neker 1789 मई
*** रचना की समस्या और महासभा के कामकाज की राजनीतिक समस्या है, की उस को Neker अगर सामना करना पड़ता है, सत्ता में लौट आए.
*** मैं तीसरे संपत्ति के deputies की संख्या में एक दोहरीकरण के लिए धक्का नहीं पसंदीदा ...
बड़प्पन और उच्च पादरियों के विरोध के बावजूद ***, क्राउन डबल, तीसरा राज्य दी. इस प्रकार यह एक लंबे अभियान शुरू मई तक जारी रहेगा ... (हिस्ट्री की P.607 रॉबर्टो Finzi कोर्स - Zanichelli)
11 जुलाई 1790, राजा नेकर खारिज, और एक उनके चाय, परंपरागत स्थिति के लिए जाना जाता पुरुषों से बना सरकार बनाने के लिए.
*** Neker नागरिकों और सेना के बीच संघर्ष का कारण बनता है और घटनाओं की हटाने की.
*** राजा के गार्ड के एक हिस्से को प्रदर्शनकारियों की ओर गिर जाएगा.
मठों में अनाज का भंडार है और शहर के फाटक, जेलों के खिलाफ दंगा नीति पर ड्यूटी के स्थानों के विनाश के लिए हमले: *** 13 पर और फिर से गति प्रदान करता है. निर्वाचकों Hotel de Ville (टाउन हॉल) में पूरा करने के लिए है और गठन मिलिशिया लैस है. (P.613 का इतिहास रॉबर्टो Finzi पाठ्यक्रम: Zanichelli)
-------------------------------
9-1869 पोप Pius IX में
*** तलब वेटिकन परिषद बुद्धिवाद और भौतिकवाद और निंदा की
encyclical Rerum Novarum में ***, लियो XIII सामाजिक प्रश्न के पास पहुंचे और आदमी की गरिमा, और एकजुटता का यह कर्तव्य है कि सभी के लिए संपत्ति के अधिकार, प्रोफेसर के रूप में वैज्ञानिक पुष्टि है पुष्टि की. डा. Auriti: SIMEC या प्रतीक पर पारंपरिक अर्थमितीय जुड़ा हुआ है और कनेक्शनयोग्य कस्बों, कला के अनुसार में स्वीकार कर लिया. 24 एल 142/90 और पैरा 2 के कार्यान्वयन में एल 265/99: कला. इतालवी संविधान के 42: "आदमी के लिए पर, जैसे, वहाँ कुछ है कि देय है!"
*** यह वैज्ञानिक और प्रोफेसर के लिए. Giacinto Auriti: नागरिकों की आय, या नागरिकता का अधिकार के रूप में प्रत्येक नागरिक को एक चेक देने के दायित्व के सिद्धांत सविस्तार.
*** Rerum Novarum पूंजीवाद और ईसाई धर्म के साथ असंगत के रूप में साम्यवाद की निंदा करता है:
"सुपर अमीर की एक छोटी संख्या है, अनंत भीड़ पर लगाया गया है, सर्वहारा वर्ग की, बस एक ... जुए कि ग़ुलामी (गुलामी) के तहत"
लियो XIII चर्च की सामाजिक सिद्धांत के साथ पैदा हुआ था. 10-20 अप्रैल 1884
"जीनस Humanum": पत्र ENCYCLICAL
"Freemasonry के दार्शनिक और नैतिक सापेक्षवाद के आदेश"
* इस श्रृंखला के लंबे समय के सदियों के दौरान इन दोनों शहरों के (यरूशलेम और बाबुल) एक दूसरे के खिलाफ लड़े, विभिन्न हथियारों और लड़ाई के साथ एक ही उत्साह और गति के साथ हालांकि हमेशा नहीं. लेकिन वर्तमान दिन के लिए, दुष्ट शहर, प्रेरित और समाज, व्यापक और अत्यधिक कि मेसोनिक समाज का नाम लेता है गढ़ी से मदद की partisans, ऐसा लगता है कि सभी एक साथ मिल जाना है, और नवीनतम सबूत कोशिश कर रहा.
* क्यों अधिक उनके डिजाइन disguising के बिना, भगवान की संप्रभुता के खिलाफ चरम धृष्टता, सार्वजनिक रूप से और खुले तौर पर पवित्र चर्च के विनाश के लिए काम करते हैं, घर का कपड़ा के इरादे के साथ सब पर, यदि संभव हो तो साथ होते हैं, ईसाई राष्ट्रों के आशीर्वाद दुनिया के लिए गया था यीशु मसीह हमारे उद्धारकर्ता के द्वारा. इस encyclical सभी गलतियों और Freemasonry के खतरों की सूची है. : (.. के रूप में सेंट पीटर, दिन 20 अप्रैल 1884, वर्ष सातवीं, हमारी pontificate लियो पीपी के तेरहवें-कॉपीराइट © Libreria Editrice Vaticana में रोम, के लिए) सीटी. यहूदी व्यापारियों और बैंकरों - डि Giacomo Todeschini
----------------------
11 - एडॉल्फ हिटलर और बैंक प्रभुत्व
*** हिटलर की राजधानी है, जहां यहूदियों को अग्रभूमि और सेमेटिक विरोधी भावना का एक आर्थिक स्थिति पर कब्जा कर लिया में रुके व्यापक था, यह उस पर एक गहरी छाप छोड़ी.
1918 लोहे के पार करने के साथ सजाया है, *** के सामने एक रोमांचक अनुस्मारक है और यहूदियों और जर्मनी की हार के लिए मार्क्सवादियों को जिम्मेदार ठहराया. (A.V. शब्दकोश)
*** उनका सिद्धांत (राष्ट्रीय) सरलीकृत विचारों पर आधारित थी, लेकिन प्रभावी, विशेष रूप से है कि जर्मन जाति की श्रेष्ठता, भाग्य से बुलाया का दावा अपने डोमेन के लिए, और होगा mystically नेता के व्यक्ति में सन्निहित था कि Führer, या.
*** नाजियों की राजधानी का एक कट्टर विरोधी यहूदी नफरत है, कि यहूदियों के लाखों लोगों के व्यवस्थित विनाश के लिए नेतृत्व किया होता था. लेकिन वास्तविकता में, आक्रोश और प्रतिशोध आर्थिक व्यवस्था के इन विचारधाराओं के पीछे छिपा.
*** हिटलर कहा होगा: "जैसा कि हम पैसे की जरूरत है, और यहूदियों अमीर हैं, हम उन्हें मारने के लिए, और इसलिए वे माल जब्त कर सकते हैं?"
बेशक ***, वहां बैंकिंग घोटाले से बड़ा अधिकार के लिए उस में से नफरत है, जिसके माध्यम से जर्मनी गरीब और वंचित किया गया था. "हम काफी मूर्ख करने के लिए एक में स्वर्ण मुद्रा से जुड़ा हुआ है, जो हम नहीं है बनाने के लिए उपलब्धता नहीं थे, लेकिन हर मुद्रित चिह्न के लिए, हम काम पर या माल में एक निशान के बराबर है, आवश्यक का उत्पादन वहाँ है ... मजाकिया, सब हमारे राष्ट्रीय फाइनेंसरों यही समय है, कहते हैं. मुद्रा की है कि मूल्य, या राज्य की बैंक के वाल्टों में संरक्षित संपत्ति से सोने के द्वारा विनियमित किया जाना चाहिए "(एडॉल्फ हिटलर, में उद्धृत" हिटलर के मौद्रिक प्रणाली "यह करने के लिए संदर्भित करता है सीसी Veith कैओस, Meador, 1949 की, किलों)
*** ग्वेर्नसे की एक भी नहीं था केवल सरकार को अपनी बुनियादी समस्याओं का समाधान: अकेले मुद्रण: अपनी मुद्रा. (ई. देखें ब्राउन जागने के लिए पुल मिनेसोटा पर, ", 4 अगस्त, 2007).
एक बहुत अधिक प्रसिद्ध मॉडल ***, आप जर्मनी में पा सकते हैं: प्रथम विश्व युद्ध से. जब हिटलर के सत्ता में आने से देश को पूरी तरह बर्बाद कर दिया और बुरी थी.
*** Versailles की संधि लोग हैं कि वे नष्ट कर दिया था, जिसके साथ यह करने के लिए सभी देशों के लिए युद्धरत युद्ध में भाग लेने के खर्च की प्रतिपूर्ति करने का इरादा था करने के लिए जर्मन reparations पर लगाया था. कि तीन देश के सभी गुणों का मूल्य की कीमत समय की राशि.
*** जर्मन निशान के बारे में अटकलें उसके पतन का कारण बना था, एक और अधिक आधुनिक के खंडहर मुद्रास्फीति की घटना के के आगमन के hastening. अपने चरम पर, अरब के 100 अंक के बराबर है, रोटी के एक पाव रोटी खरीदने के लिए भी पर्याप्त नहीं है के लिए एक पैसों से भरा wheelbarrow, पर.
*** राज्य के खजाने खाली थीं और घरों और खेतों की बड़ी मात्रा में था बैंकों और सट्टेबाजों द्वारा जब्त किया गया है.
*** मलिन बस्तियों में रहने वाले और भूख से मरते लोग.
*** का इस तरह से कुछ भी कभी नहीं हुआ था इससे पहले: एक राष्ट्रीय मुद्रा, कि बाहर के लोगों को, गतिविधि और सामान्य रूप में अर्थव्यवस्था की बचत साफ था की बोलना विनाश.
*** में खराब चीजों दशक, वैश्विक मंदी का अंत करने के लिए मिला.
*** जर्मनी, लेकिन मदद नहीं कर्ज और गुलामी के लिए है कि अंतर्राष्ट्रीय उधारदाताओं का शिकार हो सकता है.
------------------------------
बीसवीं सदी में:. फिलिस्तीन में:
प्रथम विश्व युद्ध और तुर्क साम्राज्य के पतन के लिए निम्नलिखित ***, फिलिस्तीन सैन्य, तो ब्रिटेन के नागरिक प्रशासन के तहत पहले आया था जो 1922 में, राष्ट्र लीग देश में जनादेश दिया था,.
*** कार्यालय का शब्द है, बल में अगले वर्ष में प्रवेश किया तो यहूदी संगठन, यहूदी के परिवर्तन करने के लिए और एजेंसी में, यहूदी उत्प्रवास बढ़ाने के लिए, देश खूनी दंगों के थिएटर गया था.
*** ब्रिटेन के इनकार न्यूयॉर्क के यहूदी कांग्रेस की सिफारिशों को इकट्ठा करने के लिए, यहूदी राज्य की स्थापना के लिए (या शैतानी प्रबुद्ध, बिल्कुल नहीं इस्राएल के पुनर्गठन चाहते थे और मंदिर, "उस के पुनर्निर्माण की आशंका देने के लिए, एक तेज ब्रेक होगा उनकी नई विश्व व्यवस्था की परियोजनाओं के लिए), यहूदी लीग के गठन, एक अवैध आव्रजन के संगठन, और एक नया यहूदी आतंकवाद की वास्तविकता के लिए जिम्मेदार है, ब्रिटेन के लिए राजी करने के लिए त्याग की, जनादेश.
*** 1949 में, संयुक्त समिति: गाजा के राज्य क्षेत्र, मिस्र, यहूदी के बहुमत के द्वारा, और Ghor की कब्र का कब्जा:: के लिए आवंटित युद्धविराम के संयुक्त राष्ट्र, तीन क्षेत्रों में विभाजित किया फिलिस्तीन की जॉर्डन, अपर गलील, इस्राएल के पश्चिमी हाइलैंड्स को सौंपा.
1964 में ***, शरणार्थियों वर्गीकृत किया गया फिलिस्तीन, जिनमें से छह दिन के युद्ध, प्रकाश डाल कमजोरी की मुक्ति के लिए संगठन. 1969 के बाद से, फिलीस्तीनी राष्ट्र, विभिन्न आंदोलनों को जोड़ने में सक्षम था, अरब देशों के साथ संबंधों की स्थापना की और.
*** 1993 में. यह अंत में आया था, समझौते की मान्यता इसराइल के साथ वाशिंगटन अराफात और इजरायल के प्रधानमंत्री राबिन, जो गाजा और यरीहो की स्वायत्तता के साथ प्रदान की गई थी पर हस्ताक्षर किए.
*** 1994 में, यह शुरू हो गया है और समकालीन सैन्य और प्रशासनिक कार्यों की एक यात्रा के फिलीस्तीनियों को वापसी.
*** बावजूद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान, तुष्टीकरण की नीति के अनुकूल है, तथापि, गति आपसी तनाव और प्रतिशोध और अधिकार के निरंकुश शासन से सहमत असहिष्णुता से Isis, यह है: छेड़ा, नया तनाव, और आतंकवादी हमलों में दोनों पक्षों द्वारा किया गया है बेहद दोहराया . बाद के वर्षों में, फिलिस्तीनी अर्थव्यवस्था के लिए योजना का विस्तार किया गया. 1996 का चुनाव उनकी पार्टी फतह की अराफात की जीत को देखा.
------------------------------
उदारवाद को (जोकिन Bochaca के) युद्ध मार्गरेट द्वारा अनुवादित हरा करना चाहता है
की Huffstickler:
23/10/2007: मुहर @ काम: Sandro Pascucci: http://www.signoraggio.com
http://www.signoraggio.com/signoraggio_liberismovuolelaguerra.html
*** 1938 अक्तूबर में, वाल्टर दुर्गंध, तीसरा रैह के आर्थिक मंत्री, महत्वपूर्ण व्यापार जो पूर्व यूगोस्लाविया, तुर्की, बुल्गारिया के साथ समाप्त हुआ दौरान बाल्कन के लिए एक यात्रा कर दिया.
*** रोमानिया के लिए उन्हें समय पर, पालन रोमानिया के राजा कैरल, उसकी मालकिन, गहरे पीले के रंग साहसिक यहूदी ऐलेना Lupescu (बेहतर Magda Lupescu रूप में जाना) की इच्छा के अधीन के विरोध के कारण का इच्छुक नहीं था, जिसके लिए पीछा किया था युवराज, उनकी पत्नी और बेटे और (अस्थायी) क्राउन पर दावा ने छोड़ दिया. कि क्या इस प्रकार का वर्णन करता है कि यह हुआ:
15 नवंबर को ***, रोमानिया की 1938 कैरल किंग और लंदन के लिए आया था "विरोधी नाजी" द्वारा हाइड पार्क करने के लिए स्वागत किया गया. लेकिन कोई नहीं है कि राजा के पास आया था सोचा
लंदन सिर्फ समर्थक यहूदी प्रदर्शन में अपनी उपस्थिति का भुगतान करने की खुशी के लिए.
*** कैरल दक्षिण पूर्व यूरोप के जर्मनी के आर्थिक विस्तार करने के लिए दुर्लभ प्रतिरोध का प्रतिनिधित्व किया.
*** कैरल "शहर" के बैंकरों की बैठक के लिए और जर्मनी के विस्तार प्रतिक्रिया कोशिश कर के लिए लंदन आना पड़ा.
यात्रा का उद्देश्य ***, परोक्ष रूप से रॉबर्ट एस हडसन, क्राउन की परिषद के एक सदस्य और विदेश व्यापार विभाग के सचिव द्वारा पता चला था,
कॉमन्स के दो सप्ताह और बाद में, 30 नवम्बर चैंबर के लिए एक भाषण में.
*** सर्वोपरि महत्व के एक भाषण था, कि संविधान, आर्थिक युद्ध का एक आभासी घोषणा, जर्मनी के खिलाफ: "आर्थिक युद्ध युद्ध से पहले वर्तमान दिन के लिए, कभी छेड़ा."
*** था कि एक भाषण में कहा कि लंदन के "शहर" यह पहले से स्टालिन के एक "डाट" के रूप में देखा हिटलर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा संकेत, हाल ही में किया था: पूर्व चर्चिल द्वारा अनुरूप दिशा में विकसित युद्ध. यहाँ, निर्मम हडसन का भाषण डिटेक्टर का एक टुकड़ा:. "जर्मनी, हम नहीं जर्मनी में ब्रिटिश बाजार के लिए unfavorably करता है यह मान लेना चाहिए लेकिन क्या जो हम शिकायत यह है कि उसके तरीकों के साथ, इसे बर्बाद, व्यापार के आसपास होगी . दुनिया हम, कि जर्मनी की अर्थव्यवस्था का प्रभाव के कारण कह सकते हैं इस तथ्य है कि यह मध्य दक्षिण उच्च मूल्यों है कि अब तक बाजार में दुनिया का भुगतान किया उन की अधिक कर रहे हैं के पूर्व के देशों के उत्पादन में है भुगतान करता है | हम यह की समीक्षा की सभी प्रक्रियाओं पर लागू किया जाएगा.
"अगर, आप अपनी कार्यवाही की वर्तमान तरह के लिए एक अंत डाल नहीं होगा, और एक समझौते तक पहुँचने नहीं: ही रास्ता के लिए रास्ते में हमारे उद्योगों को व्यवस्थित है कि वे यही रोकने के लिए, जर्मन उद्योग पर सकता है और हिटलर और अपने लोगों को कहना है हमारे साथ है, जो में, मैं एक कीमत है कि एक उचित वापसी सुनिश्चित करेंगे पर अपने माल की बिक्री वादा करता हूँ, हम लड़ने के लिए और तुम हार अपनी खुद की विधियों के साथ होगा देखने के एक बिंदु से सख्ती से वित्तीय. "हमारे राष्ट्र असीम है : किसी भी अधिक मजबूत जर्मनी के और अधिक मामले में किसी भी दुनिया के अन्य राज्य के शक्तिशाली है, और इस कारण के लिए हम में से महान लाभ है, कि हम "लड़ाई जीतने के लिए नेतृत्व करेंगे आनंद लें.
हडसन के भाषण के बाद ***, उसकी इंग्लैंड की स्थिति "और अधिक इष्ट देशों" के लिए जर्मनी से सेवानिवृत्त हुए, एक स्थिति है कि व्यापार संधियों है
एस्टर 1927 के बाद उसी के साथ बनाए रखा था.
*** संयुक्त राज्य अमेरिका और कार्रवाई के समय ही विचित्र संयोग था.
*** ब्रिटेन और संयुक्त राज्य अमेरिका, उदारवाद की चैंपियंस दोनों राजनीतिक, साथ ही दो बातें inextricably जुड़े हुए हैं अच्छी तरह से आर्थिक - बेहद नाराज हो गए जर्मनी, अपने माल और सस्ते में बेच उन्हें चीर करने के लिए क्योंकि: परंपरागत बाजार.
*** उनका गुस्सा अपमानजनक है जहां उनके व्यापार के प्रसिद्ध स्वतंत्रता, विशेष रूप से एंग्लो अमेरिकियों को पवित्र था?
*** हडसन अनुचित व्यापार प्रतिस्पर्धा की बात की थी. क्यों गलत है?
*** जर्मनी अधिक एक कारण के लिए सस्ता है, और केवल एक करने के लिए, अपने उत्पादों को बेचने के लिए सक्षम था, क्योंकि [जर्मनी] सोने के मानक 'पर निर्भर अपनी मुद्रा, अपने उत्पादों और के लिए आधार के रूप में नहीं तौला नहीं थे भारी ब्याज से उत्पादन के हर चरण में एंग्लो अमेरिकियों और उनके बैंकरों और फाइनेंसरों द्वारा [आरोप].
*** यह 180 ° है कि 1938 के अंत में materializing था लंदन के 'सिटी' प्रभावशाली बैंकरों सहित, के लिए सवारी के लिए असली कारण है.
*** एक सच स्थानीय जैविक, प्राकृतिक, नेशनल सोशलिस्ट जर्मनी द्वारा व्यवहार में लाना, संकट में विशुद्ध गणित कारणों के लिए था, जो कि शास्त्रीय उदार अर्थशास्त्र इंग्लैंड में राज्य करता रहा था और राष्ट्रों अधिक संवेदनशील ग़ुलाम बनाया.
बैंकरों, व्यापारियों, जहाज मालिकों, बीमा कंपनियों और उद्योग यही कारण है के कप्तानों की जलन: Strand, "सिटी" और Whitewall चारों ओर फिरते लेकिन *** यहाँ एक और है कि बाद में चरमोत्कर्ष के नेतृत्व में तथ्य है.
*** 10 दिसंबर, 1938 को मैक्सिकन सरकार आधार पर रैह के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए जिनमें से यह बाद के लिए दिया गया था 1939 के दौरान, $ 17 मिलियन के लिए तेल के मूल्य. इस तेल ड्रिलिंग कि मेक्सिको सिटी के राष्ट्रवादी सरकार न्यूयॉर्क के मानक तेल (सोनी) (2) के अमेरिकी यहूदियों expropriated था से आया था.
*** यह ड्रॉप कि फूलदान अतिप्रवाह बनाया गया था ("वह टूट गया स्ट्रॉ वापस आ गया है ऊंट") एक वस्तु विनिमय समझौता किया गया था: रैह की अपनी सिंचाई, कृषि मशीनरी के तंत्र के तेल निर्यात के साथ इस बात के लिए भुगतान किया जाएगा, कार्यालय मशीनों के लिए लेखन और फोटोग्राफी उपकरणों के लिए सामग्री. इसके अलावा के लिए, समझौता एक बहुत अधिक कीमत के आधार पर निष्कर्ष निकाला गया था
वर्तमान विश्व के नीचे.
*** का परिणाम से ऊपर: जर्मनी रॉयल डच, यहूदी शमूएल Deterding अंग्रेजी द्वारा नियंत्रित करने के लिए भुगतान के बिना न ही "मानक तेल", रॉकफेलर कबीले के अमेरिका द्वारा प्रबंधित करने के लिए तेल, मिल जाएगा. सौदा है कि बिना "शहर", एक मात्र ऋण, वित्तपोषण, वारंटी, विकल्प, शिपिंग लागत और बीमा के प्रीमियम के संचालन के आधे के लिए शिलिंग छूने के लिए materialized होगा.
*** यह एक साधारण वस्तु विनिमय, खुद जर्मनी की सरकार द्वारा की गारंटी हो, और परिवहन बाहर जर्मन जहाज पर किया गया.
*** "सिटी", दुनिया के दलालों के बड़े लड़कों के लिए, यह एक असली झटका था.
*** सब्र कि हिटलर बाल्कन में और तुर्की के साथ इसी तरह की प्रक्रियाओं का प्रयोग करेंगे.
*** यह करने के लिए जर्मनी मध्य यूरोप के पड़ोसी के रूप में जाना जा रहा था इसके साथ भाईचारा लेकिन लैटिन अमेरिका के साथ प्रत्यक्ष वस्तु विनिमय का विस्तार
कुछ अपरिहार्य गिरावट पर "सिटी" निंदा करते हैं.
*** और अभी भी लग रहा था कि आसन्न रैह वाल्टर दुर्गंध मंत्री ब्यूनस आयर्स, मोंटेवीडियो और सैंटियागो, चिली के लिए एक महत्वपूर्ण यात्रा के लिए तैयारी कर रहा था
"शहर" के लिए *** अंत की शुरुआत थी.
*** रूप में ब्रिटिश धनिक तन्त्र, अंगरेजी़ स्थानांतरगमन चर्चिल के क्षेत्र में, (, NDT "युद्ध के पक्ष") का एक परिणाम नई है, और महत्वपूर्ण क्षेत्रों.
दूसरे के बाद 1.A झटका 1938-39 में 'सिटी' पर गिर गया:
- दुर्गंध के दक्षिण पूर्व यूरोप के मामलों की यात्रा
- गुआंगज़ौ और हैनकाऊ की विजय, इंग्लैंड के जापान का प्रभुत्व
- तेल पर जर्मन मैक्सिकन समझौता
- दक्षिण अमेरिका में व्यापार की यात्रा की घोषणा
- राजा के समर्थक ब्रिटिश स्थिति कैरल की कमजोर
- आधे के लिए पूरे बाजार में चीनी की जापानी विजय का नुकसान
- इटली ने अल्बानिया के कब्जे.
*** इन शांति सेना के परित्याग, जिस पर गिना के लिए नेतृत्व की घटनाओं का हर: मोनाको के सितंबर [1938] के समझौते में "तुष्टीकरण" की अपनी नीति के लिए चेम्बरलेन.
*** जब इन ताकतों पोलिश विदेश मंत्री बेक के लाभ के लिए खुले तौर पर काम किया है, स्टालिन करना.
*** पूर्व जर्मन "द्रांग नच ऑस्टीन" एक ही समय में वह इस दिशा में प्रगति प्रगति जमीन दे दी और हल जर्मन कम्युनिस्ट यूरोप और दुनिया के लिए गिरफ्तार कर लिया जाएगा संभावित खतरे का सफाया होगा.
*** सच में, 1938 दिसंबर की शुरुआत में अभी भी ब्रिटिश व्यापार, कि कम से इंटीरियर के एक बांध किए गए कुछ लोगों के लिए बने "शहर," जंगी बबूल के बलों के खिलाफ.
*** लेकिन प्रतिरोध वे जल्द ही न्यूयॉर्क से आक्रामक यहूदी, राष्ट्रपति फ्रेंकलिन रूजवेल्ट Delano की "मस्तिष्क ट्रस्ट" का प्रतिनिधित्व करके बाहर साफ हो जाएगा. अंतिम नोट:
1. लाख दुनिया भर के माल के डॉलर के एक है, और दुनिया के सबसे बड़े निर्यातक है पिछले चार वर्षों की पंक्ति में था,: वास्तव में, 1870 के बाद से ब्रिटेन जर्मनी के साथ, व्यापार में, वह 2005 में निर्यात किया गया है प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं था , पश्चिमी चीन पर शोर के बावजूद.
2. कि संयुक्त राज्य अमेरिका के बाद जापानी कब्जा कर लिया था, 1945 में लड़े,
सोनी: मजे की बात है, एक नाम के साथ एक विशाल जापानी नहीं दिखाई दिया.
3. लैटिन अमेरिका के लिए ब्रिटेन के 'निजी संपत्ति' की नहीं रह जाएगा. दिवालियापन की अंतिम परिणाम G.B. था के कारण H.M. द्वितीय और "Yanquis" के उद्भव ("Yanquis घर जाना"). जोकिन Bochaca निश्चित रूप से औबेरियन भाषा, कि advertises संशोधित लेखकों थोड़ा अंगरेजी़ दुनिया में जाना जाता अब तक का पहला संशोधन. Bochaca, तेज गद्य की नोक से एक वकील, यह भी एक साहित्यिक और जर्मन द्वारा एज्रा पौंड और हरमन Hesse के अनुवादक विचारक है. यह और बी के मूल्य के अन्य लेखन श्रीमती मार्गरेट Huffstickler, सरल बात लैटिन से एक भाषाविद् द्वारा अनुवाद किया गया है. यह भी एक लोकप्रिय गायक है.
बार्न्स समीक्षा, खंड XIII संख्या 4 जुलाई अगस्त 2007 रविवार 21 अक्टूबर 2007: जोकिन 16:54 Bochaca - Alfio फेरो लिंक का अनुवाद: http://www.rinascita.info
----------------
वे यीशु के नाम से शापित हैं, अपराधियों और बड़ा अधिकार बैंक के सभी साथियों.
वे यीशु के नाम से शापित हैं, उन है कि धर्म के कारणों के लिए हिंसा करते हैं सब. वे नरक में विश्वास को खत्म कर दिया है.
इन सब के सब समय से पहले मर जाते हैं, चिंताओं और भयानक बीमारियों के साथ होगा, लेकिन नहीं किया जा रहा से पहले अपने बच्चों से शर्मिंदा होने की और अपने बच्चों के विनाश देखा.
+ पिता के नाम में, और पुत्र के + + + आमीन पवित्र आत्मा +! +
क्रॉस पवित्रा पिता बेनेडिक्ट: क्रॉस संत क्या तुम मेरे प्रकाश और कभी नहीं है
अपने नेता अजगर.
वापस जाओ, शैतान! राजी मैं व्यर्थ बातें नहीं कर रहा हूँ. मैं बुरी बातें पता है कि मैं
प्रस्ताव है, जहर अपने पेय अपने आप को.
CSPB जड़ Sancti Patris Benedecti - पवित्रा पिता बेनेडिक्ट के पार
CSSML जड़ Sacra Mihi लक्स बैठो - होली क्रॉस मेरे प्रकाश बनो
NDSMD गैर Draco बैठना mihi Dux-क्या अजगर नेता मुझे नहीं है
वी. आर एस रेट्रो = शैतान Vadre - शैतान जाओ!
NSMV नहीं Mihi Vana Suade = - मैं vanities के लिए राजी नहीं हूँ!
SMQL = Sunt quae Libas माला - यह प्रस्ताव मुझे यह बुरा है!
I.V. बी ipsa = Venena Bibas - पीने के अपने अपने आप को जहर!
पैक्स - अपने खुद के द्वारा बनाई गई विष पीते हैं.
इस मंत्रालय, भगवान खड़ा द्वारा उठाए गए, विद्रोहियों की धमकी और उन्हें सज़ा
गंभीर संकट के साथ और यदि आवश्यक हो तो मौत के साथ.
इस विभाग, परमेश्वर की ओर से उठाया यह खतरा विद्रोहियों खड़ा है और यह सज़ा
गंभीर संकट के साथ और आवश्यक अगर मौत के साथ उन्हें.
-----------------------------
और मैं यीशु के नाम पर उनमें से के खिलाफ भविष्यवाणी की:
और अगर वे वृद्धि करने के लिए जारी रखते हैं, वे वंश के विनाश देखेंगे.
उनके 1 - पश्चाताप करने के लिए! 2 - वे हर्जाना देना! कैदियों को मुक्त - 3!
CSPB CSSML NDSMDVR SNSMVSM QLIVB = यह मंत्रालय, भगवान खड़ा द्वारा उठाए गए, बागी खतरा.
------------------
जो पोप बेनेडिक्ट XVI के एसएस बीमार lorenzojhwh के इस मंत्रालय का शाप प्राप्त होगा बोलती है.
बेनेडिक्ट XVI अधिक महान, सभ्य और बीसवीं सदी के सज्जन आदमी है. और बर्बरता और शैतानी के एक सदी में रहती है.
----------------
http://catlady4justice.blogspot.com
-------------
है जो की जरूरत है मूर्खतापूर्ण हो सकता है, सरकार का एक रूप से नफरत है, या धर्म या लोगों की?
नास्तिक धर्मनिरपेक्ष Maritain की तत्वमीमांसा में वहाँ के लिए रहस्य है
सद्भाव और पूरी मानव जाति की प्रगति.
नेट वर्क, Freemasonry, Ss.p.To., और बैंकिंग प्रभुत्व?
वे मानव जाति की दासता के लिए शैतान की सही उपकरण है!
भगवान भला करे! समय कम था, लेकिन डर इतना मजबूत था! दोस्त मुझे अच्छी तरह से बोलते हैं: वास्तव में, कोई मुझे भुगतान किया. दुश्मन मेरे बीमार बात है, लेकिन निश्चित रूप से वे सभी को दंडित किया जाएगा: यीशु के नाम पर!